Imran Pratapgarhi Grand Rally In akola “शायरी के सियासी तिरोसे गूंजेगी अकोला की राजनीती”: शायर इमरान प्रतापगढ़ी की कल होगी जाहिर सभा”

अकोला न्यूज नेटवर्क ब्यूरो २१ अप्रैल :- Imran Pratapgarhi Grand Rally In akola अकोला लोकसभा चुनाव की गरमागरमी तेज हो रही है। चुनावी रणभूमि में एक नया रंग भरने आ रहे हैं देश के मशहूर शायर और कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी। कांग्रेस महाविकास आघाडी के उम्मीदवार डॉ. अभय पाटिल के प्रचार अभियान में शामिल होने के लिए इमरान 22 अप्रैल को अकोला आएंगे। इस दौरान वे शायरी और राजनीति का अनोखा संगम पेश करेंगे।

गंडकी रोड मैदान में सोमवार शाम ७ : ०० बजे आयोजित विशाल जनसभा में इमरान प्रतापगढ़ी अपनी कविताओं से जनता को मंत्रमुग्ध करेंगे। Imran Pratapgarhi Grand Rally In akola उनका गीत ‘चाय बेचने वाला पूरा भारत बेच रहा है…’ देशभर में लोकप्रिय हुआ था। अपनी शायरी के माध्यम से वे सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं। शायरी में व्यंग्य और विद्रोह की भावना निहित रहती है।

इमरान प्रतापगढ़ी कांग्रेस नेता राहुल गांधी के करीबी मित्रों में से एक हैं। वे लगातार जनता की आवाज़ बुलंद करते रहे हैं। अपनी कविताओं के माध्यम से वे सरकारों की नीतियों और कार्यक्रमों पर भी टिप्पणी करते हैं।Imran Pratapgarhi Grand Rally In akola अकोला में होने वाली यह जनसभा उनके लिए महाविकास आघाडी के घोषणापत्र और प्रस्तावों को जनता के बीच पहुंचाने का एक अवसर होगा।

Imran Pratapgarhi Grand Rally In akola अकोला जिला और महानगर कांग्रेस कमेटी तथा पूर्व विपक्ष नेता साजिद खान पठान ने इमरान प्रतापगढ़ी को अकोला आने का न्योता दिया है। आयोजकों ने लोगों से अपील की है कि वे बड़ी संख्या में इस जनसभा में शामिल हों। इमरान की हर जगह जबरदस्त क्रेज है और लोग उनकी शायरी सुनने के लिए बेसब्र रहते हैं।

शायरी और राजनीति का यह अनूठा मेल दर्शकों को एक विचित्र अनुभव प्रदान करेगा। शायरी के माध्यम से राजनीतिक बिंदुओं को उठाना और जनता को जागरूक करना इमरान की विशेषता रही है। अपने शब्दों की शक्ति से वे चुनावी रैलियों में एक नया जोश भरेंगे।

शब्दों के इस मंत्रमुग्ध कलाकार की उपस्थिति से अकोला की राजनीतिक हवा में एक नया लहरा आएगा। कविता और राजनीति का अद्भुत संगम लोगों को एक नया अनुभव देगा। यह दौरा न केवल इमरान की लोकप्रियता को बढ़ाएगा बल्कि कांग्रेस महाविकास आघाडी के लिए भी एक बड़ा आकर्षण साबित होगा।

Leave a Comment

error: Content is protected !!