WhatsApp

OMG!…जूते के अंदर छिपा बैठा था खतरनाक सांप, देखने वालों के उड़ गए होश Trending Video

(अकोला न्यूज नेटवर्क ब्यूरो दिनांक १३ जुलै २०२४) Trending Video: बारिश का मौसम है, बारिश में कई बार देखा जाता है कि खतरनाक जानवर रिहायशी इलाकों में निकल आते हैं. ऐसे में अक्सर ये देखा जाता है कि सांप अपने छिपने के लिए ऐसी जगह ढूंढते हैं जहां उन्हें कोई न देख पाए. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसने लोगों में सनसनी फैला दी है. आइए आपको बताते हैं क्या कुछ है वीडियो में और क्यों यह आपके लिए सबक देने वाला है.

Trending Video जूते में छिपा बैठा था खतरनाक सांप
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप रेस्क्यू करने वाली महिला जूते को उठाकर देखती है तो उसमें एक खतरनाक सांप बैठा रहता है. जूते में हुई हलचल से भी सांप को कोई फर्क नहीं पड़ता और वो अपनी मस्ती में मस्त आराम फरमा रहा होता है. जूते को बाहर से देखने पर ऐसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा है कि सांप के अंदर इतना खतरनाक जीव बैठा हुआ है. लेकिन जैसे ही रेस्क्यूअर जूते को टेढ़ा करती है वैसे ही इसमें खतरनाक सांप दिखाई देता है जो बाद में बाहर आता है. ऐसे में बारिश के मौसम बिना देखे जूते पहनना खतरे से खाली नहीं है खासकर ऐसी जगह से जूता उठाकर पहनना जहां पर साफ सफाई न हो. यह खतरनाक हो सकता है.

Trending Video देखें वीडियो

Trending Video जहरीला नहीं था सांप
जूते के अंदर जो सांप निकला वो रसल प्रजाती का कुकरी सांप था जो कि जहरीला नहीं होता है. अक्सर रसल प्रजाति के सांप जहरीले ही होते हैं लेकिन जूते वाले शख्स की किस्मत अच्छी थी की सांप जानलेवा नहीं था. वायरल वीडियो लापरवाह लोगों की आंखें खोलने के लिए काफी है. अक्सर गर्मी और बरसात के मौसम में ऐसी घटनाएं सामने आती रहती है.

Trending Video वीडियो देख डर गए यूजर्स
aartirescuerwildlifephotograph नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए वीडियो को 4.2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है तो वहीं लाखों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. वीडियो देखकर कई लोग सहम भी गए हैं. एक यूजर ने लिखा…बाप रे, अगर मेरे साथ यह घटना हो जाती तो मैं तो वहीं ढेर हो जाता, आइंदा से देखकर जूते पहनूंगा. एक और यूजर ने लिखा…यह लोग भीड़ लगा कर सांप को आक्रामक बना रहे हैं. केवल एक बंदा वहां होगा तो सांप खुद से बाहर आ जाएगा. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा…मैंने एक दिन बिना देखे जूता पहना था उसमें छिपकली थी, अब और ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है.

Leave a Comment

error: Content is protected !!