WhatsApp

Radha Rani Controversy प्रेमानंद महाराज ने पंडित प्रदीप मिश्रा को 24 मिनट तक लगाई लताड़, तुझे नरक से कोई नहीं बचा सकता…

Radha Rani Controversy कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा की टिप्पणी से उपजा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदीप मिश्रा ने राधारानी को लेकर टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि राधारानी बरसाने की रहने वाली नहीं है। वह रावल गांव की रहने वाली थी। इसके बाद संत प्रेमानंद महाराज जी भड़क गए हैं। उन्होंने कड़े शब्दों में प्रदीप मिश्रा को जवाब दिया है। प्रेमानंद महाराज ने एक 24 मिनट का वीडियो बनाकर प्रदीप मिश्रा को लताड़ लगाई है। साथ ही कहा है कि हमारे ईस्ट पर सवाल उठाने वाले को नरक में जगह मिलेगी। प्रेमानंद महाराज ने प्रदीप मिश्रा से माफी की मांग की है। हालांकि इस पूरे विवाद पर पंडित प्रदीप मिश्रा का कोई जवाब नहीं आया है।

बमक गए हैं प्रेमानंद महाराज Radha Rani Controversy
प्रदीप मिश्रा के वायरल वीडियो पर प्रेमानंद महाराज ने कड़क प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक 24 मिनट से अधिक का वीडियो फेसबुक पर शेयर किया है। उसमें उन्होंने कहा है कि एक भागवत प्रवक्ता लाडली जू के बारे में बोल रहा है। उन्होंने पूछा कि कभी वह संतों की चरणों में बैठा है। लाडली जू के बारे में बिना जाने उसे बोलने का अधिकार नहीं है। संत प्रेमानंद महाराज गुस्से में प्रदीप मिश्रा को कहते हैं कि तुझे नरक से कोई नहीं बचा सकता है। गुस्से में महाराज जी कहते हैं कि तुम्हें शर्म आनी चाहिए, उन्हीं का यश खाकर जीते हो और ऐसी बातें करते हो।

श्रीजी की अवहेलना करता है Radha Rani Controversy
वृंदावन के संत प्रेमानंद महाराज कहते हैं कि कथा कहने वाला कहता है कि श्रीजी इस बरसाने में नहीं हैं। संतों से सामना होगा तो श्रीजी को जान जाएगा। तुमने कितने ग्रंथों का अध्ययन किया है। वृंदावन की धरती से गरजकर कह रहा हूं कि नरक जाओगे। अपने ईस्ट की यश गाथा गाओ, जिससे आस्तिकता बढ़े, नास्तिकता नहीं। प्रेमानंद महाराज कहते हैं कि तुम अपने को बड़ा ज्ञानी समझता है। अभी रस ग्रंथों में तुम्हारा प्रवेश नहीं है।

अंदर से हूं बहुत गुस्सा Radha Rani Controversy
इसके साथ ही प्रेमानंद महाराज कहते हैं कि लाडली जू और श्रीजी के बारे में ऐसी बातें सुनकर अंदर से बहुत गुस्से में हूं। ये लोग भगवताचार्य बनकर उटपंटाग की बातें करते हैं। पहले भी एक ने ऐसी बात की थी, उनका क्या हुआ सभी को पता है। हमारा ह्रदय जल गया तो तुम न तो लोक में रहेगा और न परलोक में।

ऐसे लोगों से नहीं सुने भागवत कथा Radha Rani Controversy
प्रेमानंद महाराज कहते हैं कि ऐसे लोगों से भागवत कथा नहीं सुननी चाहिए। इससे नरक की प्राप्ति होती है। उन्होंने कहा कि जिनकी वाणी से प्रभु की यश की बात सुनने को मिले, उन्हीं से कथा श्रवण करें। बिना जानें ब्रह्म तत्व के बारे में न बोले। भोली भाली किशोरी के बारे में ऐसी बात न करें। तुम्हारा सर्वनाश हो जाएगा। श्रीजी के बारे में होश में बोलना। तुम्हारा राधा को अभी जानते कहां हो।

गौरतलब है कि पंडित प्रदीप मिश्रा को लेकर प्रेमानंद महाराज जी तेवर तल्ख हैं। हालांकि विवाद बढ़ने के बाद प्रदीप मिश्रा ने चुप्पी साध ली है। उनकी कोई प्रतिक्रिया इस पर नहीं आई है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!