Modi Oath Taking ceremony: राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण समारोह के दौरान दिखा विचित्र जानवर, सोशल मीडिया पर चर्चा

Modi Oath Taking ceremony:: कल शाम जब PM नरेंद्र मोदी ने अपने 72 मंत्रियों के साथ राष्ट्रपति भवन में पद की शपथ ले रहे थे तो उस वक्त एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जिस पर शायद ही किसी की नजरें गई हो। जी हां, आपने बिलकुल सही सुना। कल जब 8 हजार लोगों से खचाखच भरे राष्ट्रपति भवन में लोग शपथ ग्रहण समारोह का लुफ्त उठा रहे थे, तभी एक अनोखी चीज ने नेटिज़न्स का ध्यान खींचा। शपथ ग्रहण समारोह के बीच में ही एक जंगली जानवर देखने को मिला, जिसे ज्यादातर लोग तेंदुआ होने का दावा कर रहे हैं। वो तेंदुआ मंच के पीछे टहलते हुए देखा गया, जहां पीएम मोदी के साथ अन्य मंत्री लोग बैठे हुए थे। 

ये तेंदुआ पूरे समारोह के दौरान 2 बार दिखा। एक बार जब भाजपा सांसद दुर्गा दास उइके पद की शपथ ले रहे थे।Modi Oath Taking ceremony: तभी तेंदुआ मंच के पीछे चलते हुए देखा गया। नेटिज़न्स ने सोशल मीडिया पर वीडियो भी शेयर की, जिसको ध्यान से देखने पर मालूम पड़ता है कि सच में स्टेज के पीछे एक तेंदुआ इधर-उधर टहलते हुआ दिखाई दे रहा है।

सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर दिए रिएक्शन

वीडियो में जानवर को लगभग 03.21.52 बजे प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा यूट्यूब पर साझा किए गए, जिसे लाइव फीड में भी देखा जा सकता है।नेटिज़न्स ने वीडियो पर आश्चर्यजनक प्रतिक्रिया व्यक्त की।Modi Oath Taking ceremony: एक यूजर ने कहा,”किसी ने इस पर ध्यान कैसे नहीं दिया। यह एक बड़ी बिल्ली की तरह लग रहा है।” एक अन्य यूजर ने कहा, “अपने आकार से यह निश्चित रूप से तेंदुए जैसा दिखता है। यह सवाना नस्ल हो सकती है जो चलती है और तेंदुए की तरह दिखती है लेकिन किसी का नुकसान नहीं करती है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!