WhatsApp

Akola News अकोला में स्कूल से बच्चों का अपहरण करने का प्रयास विफल, महिला गिरफ्तार! Video

अकोला न्यूज नेटवर्क ब्यूरो दिनांक १० जुलै Akola News :- अकोला शहर के गांधी चौक परिसर स्थित महानगरपालिका स्कूल ४ में बच्चों को अपहरण करने का प्रयास करने कस सनसनीखेज मामला सामने आया है। हालांकि, स्कूल की शिक्षिकाओं की सतर्कता और त्वरित कार्रवाई से बच्चों का अपहरण होने से बचा लिया गया।

Akola News घटनाक्रम:
गुरुवार सुबह, गांधी चौक परिसर में स्थित महानगरपालिका स्कूल के बाहर कुछ बच्चे खेल रहे थे। इस दौरान, एक अज्ञात महिला उन बच्चों के पास पहुंची और उनमें से तीन बच्चों को अपने साथ ले जाने लगी।

Akola News शिक्षिकाओं ने दिखाया साहस:
इस घटना को देखते हुए, स्कूल की शिक्षिकाओं ने तुरंत महिला को रोकने का प्रयास किया। शिक्षिकाओं के विरोध के बाद महिला ने बच्चों को छोड़ा और भागने लगी। स्कूल की टीचर ने जब इस औरत का पीछा किया तब यह महिला काला चबूतरे के पास तीन से चार आदमियों से बात कर रही थी।

Akola News भीड़ जमा हुई, पुलिस को दी गई सूचना:
महिला की जमकर की गई पिटाई. पहले ताजना पेठ पुलिस चौकी में और फिर सिटी कोतवाली पुलिस में महिला को लाया गया. पूरी सच्चाई का पता पुलिस कर रही है. इस घटना को देखकर, आसपास मौजूद लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। शिक्षिकाओं ने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

Akola News महिला गिरफ्तार:
हालात बिगड़ने की वजह से पुलिस को हल्का लाठी चार्ज करना पड़ा. इस मामले में कितनी सच्चाई है इसकी जांच सिटी कोतवाली पुलिस कर रही है फिलहाल रिपोर्ट देने का सिलसिला चल रहा है. सूचना मिलते ही, सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को गिरफ्तार कर लिया।

Akola News पुलिस जांच जारी:
पुलिस ने गिरफ्तार महिला से पूछताछ शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि महिला मानसिक रूप से बीमार है। तथा ये महिला दहीहांडा रहने की बात भी कर रही है।

Akola News स्कूल प्रशासन सतर्क:
इस घटना के बाद, स्कूल प्रशासन ने बच्चों की सुरक्षा के लिए सख्त इंतजाम किए हैं। बच्चों को स्कूल परिसर से बाहर जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है।

Akola News अभिभावकों में चिंता:
इस घटना से बच्चों के अभिभावकों में चिंता का माहौल है। अभिभावकों ने स्कूल प्रशासन से बच्चों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने की मांग की है।

Akola News पुलिस अपील:
पुलिस ने लोगों से अपील की है कि यदि वे किसी भी संदिग्ध व्यक्ति को देखते हैं तो तुरंत पुलिस को सूचना दें। पूरी सच्चाई का पता पुलिस कर रही है. हालात बिगड़ने की वजह से पुलिस को हल्का लाठी चार्ज करना पड़ा. इस मामले में कितनी सच्चाई है इसकी जांच सिटी कोतवाली पुलिस कर रही है फिलहाल रिपोर्ट देने का सिलसिला चल रहा है.

यह घटना बच्चों की सुरक्षा को लेकर एक गंभीर प्रश्नचिह्न खड़ा करती है। स्कूल प्रशासन और पुलिस को बच्चों की सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम करने की आवश्यकता है। यह घटना अकोला शहर में चर्चा का विषय बन गई है। लोगों में बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंता है। पुलिस से इस मामले में त्वरित कार्रवाई की उम्मीद है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!